Satya Darshan

प्रेसकांफ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिंहा राव पर फेका गया जूता, आरोपी गिरफ्तार

नयी दिल्ली | अप्रैल 18, 2019 

भाजपा के प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर आज जूता फेंकने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।यह आरोपी कानपुर का रहने वाला है।

भाजपा कार्यालय में पार्टी प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंका गया है। भोपाल सीट से साध्वी प्रज्ञा सिंह को प्रत्याशी बनाए जाने पर जीवीएल प्रेस को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान मौजूद एक शख्स ने जूता फेंका। वहां पर मौजूद लोगों ने शख्स को पकड़ लिया है।

बताया जा रहा कि जूता फेंकने वाला शख्स कानपुर का रहने वाला है। वह हॉल में सबसे आगे बैठा था, जैसे ही जीवीएल नरसिम्हा राव प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे। जीवीएल बाल-बाल बच गए। मौके पर मौजूद लोगों ने पकड़ लिया।आरोपी शख्स के पास मिले विजिटिंग कार्ड में उसका नाम शक्ति भार्गव लिखा है। आईपी एस्टेट पुलिस स्टेशन पर जूता फेंकने वाले शख्स से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है।

अभी तक इस शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है कि उसने क्यों ऐसा किया। घटना बीजेपी हेडक्वॉर्टर में हुई है, जहां सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम रहते हैं। 

फेसबुक प्रोफाइल के मुताबिक शक्ति भार्गव कानपुर के रहने वाले हैं और पेशे से डाक्टर हैं। भार्गव का आरोप है कि सरकार ने करप्शन के खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई। फेसबुक पोस्ट में उन्होंने खुद को विसल ब्लोअर बताया है।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved