Satya Darshan

काले संदूक की स्याह खामोशी के बीच कनीमोझी के आवास पर पड़ा आयकर का छापा

चेन्नई | अप्रैल 17, 2019

दो दिन पहले ही कर्नाटक चित्रदुर्ग चुनावी रैली में प्रधानमंत्री के हेलीकॉप्टर एक रहस्यमयी काला संदूक उतरा था. उसमे क्या था जिसका आजतक पता नहीं चला जबकि आयोग से घटना का बाकायदा वीडियो सहित शिकायत की गई थी.

इन्हीं अफरातफरी के बीच ही डीएमके सांसद और डीेएमके प्रमुख स्टालिन की बहन कनिमोझी के आवास पर कल मंगलवार की शाम को आयकर विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी कर दी। छापेमारी के दौरान बड़ी संख्या में डीएमके समर्थकों ने आयकर विभाग के खिलाफ नारेबाजी। 

यह रेड कनिमोझी के तूतीकोरिन के कुरिंची नगर वाले आवास पर डाली गई। यहां पर आयकर विभाग के 10 अधिकारी जांच करने के लिए पहुंचे थे। इस रेड पर कनिमोझी के भाई और पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने चुनाव आयोग को भी आड़े हाथों लिया। स्टालिन ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव आयोग की मदद से डीएमके की छवि को खराब करने का काम कर रहे हैं। 

स्टालिन ने कहा कि तमिलनाडु भाजपाध्यक्ष तमिलइसै सौंदरराजन के घर पर करोड़ों रुपये रखे हुए हैं। इसकी शिकायत करने के बावजूद उनके आवास की जांच क्यों नहीं की गई। हमने इसकी चुनाव आयोग में शिकायत भी की थी। उन्होंने यह भी कहा कि भविष्य में चुनाव आयोग में सुधार की जरूरत है। कनिमोझी तमिलनाडु की तूतीकोरिन लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। 

आयकर विभाग के सूत्रों की ओर से कहा गया है कि उन्हें कनिमोझी के घर पर पैसे की आवाजाही के बारे में सूचना मिली थी। आयकर विभाग का कहना है कि उनके साथ चुनाव आयोग के अधिकारी भी मौजूद हैं।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved