Satya Darshan

सुशासन राज मे खूनी हुई चुनावी बयार, RJD का प्रचार करने पर मारी गोली, JDU प्रत्याशी के भाई पर लगा आरोप

अनिल सिंह | अप्रैल 16, 2019

लोकसभा का चुनावी प्रचार अब खुनी हो गया है। घटना बिहार के सहरसा जिले के बनमा इटहरी थाने के तेलिया हाट की है, जहां राजद कार्यकर्ता नीरज निराला को बदमाशों ने गोली मारी है.आरोप है कि JDU के प्रत्यासी के भाई ने ही ये गोलीबारी करवाई है।

जख्मी नीरज को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में जख्मी ने जेडीयू उम्मीदवार दिनेश चंद्र यादव के भाई रमेश चंद्र यादव पर गोली मरवाने का आरोप लगाया है. 

जख्मी शख्स ने बताया कि उसे जेडीयू प्रत्याशी के भाई रमेश लगातार राजद के पक्ष में प्रचार न करने की धमकी दे रहे थे. इसके लिए उसकी बाइक भी छीन ली गई थी. निराला ने बताया कि जब मैंने उनकी बात मानने से इनकार कर दिया और चुनाव प्रचार जारी रखा तो बाइक सवार बदमाशों ने मुझे गोली मार दी.

गोली मारने से पहले बदमाशों ने कहा कि अब तुमको विकलांग कर देते हैं ताकि तुम पूरे चुनाव अब बेड पर ही रहोगे. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस जांच को पहुंची. इस घटना के बारे में पुलिस का पक्ष नहीं मिल सका है.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है लेकिन गुंडाराज के लिए बदनाम बिहार में सुशासन बाबू का राज कहीं नज़र नहीं आ रहा. कुल मिलाकर चुनाव प्रचार में इस तरह का खूनी लोकतंत्र के लिए खतरनाक है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved