Satya Darshan

वाराणसी युवक कांग्रेस ने ABVP की सद्बुध्दि हेतु मां वागीश्वरी से लगाई गुहार, मंदिर प्रांगड़ मे किया हवनपूजन

दैनिक दर्शन न्यूज | अप्रैल 11, 2019

वाराणसी : आज दिनांक 11 अप्रैल को वाराणसी यूथ कांग्रेस एवं एनएसयूआई के पदाधिकारियों का एक प्रतिनिधमंडल यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव (पूर्वी जोन) राघवेंद्र चौबे के नेतृत्व में औसानगंज स्थित माँ वागीश्वरी देवी मंदिर में अखिल भारतीय छात्र संगठन के सदस्यों की सद्बुद्धि के लिए प्रार्थना की।

ज्ञात हो कि बीती रात संम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के कतिपय छात्रों द्वारा दो युवतियों से छेड़खानी करने तथा युवतियों द्वारा छेड़खानी की लिखित शिकायत के बाद चेतगंज पुलिस द्वारा आरोपी छात्रों को हिरासत में लेकर पूछ - ताछ किये जाने को लेकर संम्पूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के एबीवीपी से जुड़े छात्रों ने पुलिस की इस कार्यवाही का विरोध करते हुए आरोपी छात्रों को छुड़ाने के लिए पुलिस - प्रशासन पर दबाव डालने के साथ हाथापाई पर उतर आए। स्थिति बिगड़ते देख छात्रों को तितर बितर करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया। 

आये दिन हो रहे भाजपा संगठनों द्वारा महिलाओं छात्राओं के साथ दुर्व्यवहार से क्षुब्ध होकर आज युवक कांग्रेस और एनएसयूआई ने संयुक्त रूप से माता के दरबार मे वाराणसी मे महिलाओं पर बढते अत्याचार रोकने हेतु गुहार लगाई।

प्रार्थना पूजनोपरांत प्रदेश युवक कांग्रेस महासचिव श्री राघवेंद्र चौबे ने उपस्थित मीडिया कर्मियों से कहा आज कितने शर्म का बात है बाबा विश्वनाथ की इस पवित्र नगरी मे सरेआम महिलाओं की इज्जत से खेला जा रहा है और सुरक्षा की जिम्मेदार एजेंसियां खामोश हैं अब तो स्थिति इतनी भयावह हो चली है कि सभ्यता संस्कृति के कथित झंडाबरदार खुलेआम पुलिस - प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। शहर मे इतनी बड़ी शर्मनाक घटना घटी मगर एक भी भाजपा नेता ने विरोध करना तो दूर खेद प्रकट करना भी जरूरी नही समझा। यह है बीजेपी का बेटी बचाओ बेटी पढाओ की हैरतअंगेज हकीकत।

मंदिर हवनपूजन यज्ञ मे राघवेंद्र चौबे सहित यूथ कांग्रेस और एनएसयूआई से जुड़े विभिन्न पदाधिकारीगण यथा एडवोकेट विकास सिंह चंचल शर्मा, रोहित दूबे, किशन यादव, प्रीतम सिंह, रंजीत तिवारी, कृष्णा गौड़, सुरेश, गंगाराम आदि ने आहूतियां डालीं। उक्त जानकारी वाराणसी कांंग्रेस के प्रवक्ता डा.नृपेंद्र सिंह ने दी।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved