Satya Darshan

नोयडा के सेक्टर 15ए मे पुलिसकर्मियों को नमो फूड पैकेट बांटे जाने पर बवाल, मीडिया को देख गाडी भागी

नोयडा | अप्रैल 11, 2019

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के चुआव के बीच बवाल मच गया है। उत्तर प्रदेश के नोएडा के सेक्टर 15ए बूथ पर वोटिंग के दौरान भाजपा उमीदवार डॉ महेश शर्मा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले फूड पैकेट्स बंटवाने का आरोप लगा है।

बूथ पर जो फूड पैकेट बांटे जा रहे हैं उन पर भी पर बड़े-बड़े अक्षरों में नमो लिखा है। यह नाश्ता नोएडा के सेक्टर 15ए के बाहर तैनात पुलिस के लिए लाया गया था लेकिन मीडिया को देखकर खाना लेकर गाड़ी आगे निकल गई।

बवाल मचने के बाद चुनाव आयोग का कहना है कि जिस दुकान से यह फूड पैकेट आया है उसका नाम ही नमो फूड्स है। अब ये जांच का विषय है की इससे अचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा या नहीं ?

उधर उत्तराखंड की हरिद्वार सीट के मंगलौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की ओर से मतदाताओं को पोलिंग स्टेशन के बाहर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के फोटो युक्त रंगीन पर्चियां देने पर हंगामा।


कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। विधायक काजी निजामुद्दीन मौके पर पहुंचे। उन्होंने शहर पुलिस चौकी में धरना प्रदर्शन किया। सीओ मंगलौर धीरेंद्र सिंह रावत ने विधायक को समझा-बुझाकर शांत किया और भाजपा कार्यकर्ताओं से पर्चियां जप्त कर ली। अग्रिम कार्रवाई किए जाने की बात कही गई है।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved