Satya Darshan

बालियान ने बुर्के की आड़ मे फरजी वोटिंग का लगाया आरोप, कैराना सांसद ने बताया बदतमीज

मुजफ्फरनगर | अप्रैल 11, 2019

17वीं लोकसभा के पहले चरण के लिए वोटिंग आज हो रही है. कड़ी सुरक्षा के बीच देश के 20 राज्यों की 91 सीटों पर मतदान हो रहा है.

वहीं यूपी के मुजफ्फरनगर में भी वोटिंग हो रही है. यहां से बीजेपी के प्रत्याशी संजीव बालियान ने फेक वोटिंग का आरोप लगाया है.

उन्होंने कहा कि वोटिंग के दौरान बुर्का में आने वाली महिलाओं की जांच नहीं की जा रही है. बोगस वोटिंग का आरोप लगाते हुए बालियान ने कहा कि अगर इस पर रोक नहीं लगाई गई तो मैं दोबारा चुनाव की मांग करूंगा.

गौरतलब है कि मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से संजीव बालियान 2014 में पहली बार सांसद बने थे. इस बार उनके सामने गठबंधन के प्रत्याशी आरएलडी प्रमुख अजित सिंह मैदान में हैं.

लोकसभा चुनाव में कैराना सीट से सांसद तबस्सुम हसन भी वोट डालने पहुंचीं. इस दौरान हसन ने संजीव बालियान के बयान पर कहा कि वो हमेशा से काफी बदतमीज रहे हैं. उन्हें मुस्लिम महिलाओं को बुर्का हटाकर वोट देने के लिए कहने का कोई अधिकार नहीं है.

कैराना से गठबंधन की उम्मीदवार तबस्सुम हसन ने कहा कि बुर्का हमारी संस्कृति का हिस्सा है और किसी संदेह की स्थिति में सभी का वोटर आईडी कार्ड चेक किया जाता है.

ज्ञात हो कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरनगर सीट पहले चरण की सबसे हाई प्रोफाइल सीटों में से एक है. इस सीट पर दो पूर्व केंद्रीय मंत्रियों संजीव बालियान और अजित सिंह के बीच मुकाबला है.

बीजेपी के संजीव बालियान ने 2014 में कादिर राणा को हराकर जीत हासिल की थी. और इस बार उनका मुकाबला गठबंधन प्रत्याशी के तौर पर अजित सिंह से है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved