Satya Darshan

बीजेपी को लगा बड़ा झटका, नोयडा के 80 ग्राम प्रधानों ने महागठबंधन को दे दिया समर्थन

ग्रेटर नोएडा | अप्रैल 8, 2019

प्रथम चरण के चुनाव नज़दीक आते-आते गौतमबुद्ध नगर लोकसभा क्षेत्र कि राजनीति गरमाती जा रही है. ग्रेटर नोएडा के गांव मिर्ज़ापुर के एक अहम बैठक की गई. जिसमें 80 गांव के पूर्व प्रधानों ने महागठबंधन के गौतमबुद्ध नगर से प्रत्याशी सतवीर नागर को समर्थन दिया है.

मिर्जापुर गांव में इंद्र प्रधान के फार्म हाउस पर 80 गांव के पूर्व प्रधानों की पंचायत की. जिसमें गौतमबुद्ध नगर से महगठबंधन के प्रत्याशी सतबीर नागर को बुलाकर उनका स्वागत किया. साथ ही पूर्व प्रधानों ने समर्थन देने की बात कही. प्रधानों ने कहा कि हमारे वित्तीय अधिकार बिल्कुल समाप्त कर दिए गए. ऐसे में अधिकार समाप्त होने से विकास रुक गया है.

उन्होंने बताया कि बीजेपी केंद्रीय मंत्री और प्रत्याशी डॉक्टर महेश शर्मा से मांग की थी कि इसमें कोई कार्रवाई की जाए लेकिन कुछ नहीं हुआ . 80 गांव के प्रधानों इकट्ठे हुए और सर्वसम्मति से सतबीर नागर को समर्थन देने की घोषणा की. 

इस मौके पर गठबंधन प्रत्याशी सतबीर नागर ने कहा कि वह सर्वजन की समस्याओं को संसद में उठाने का प्रयास करेंगे. उनका कहना है कि गांव की प्रधानी खत्म से बिल्कुल विकास रुक गया लेकिन सरकार ने इस बड़ी समस्या पर कोई ध्यान नहीं दिया.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved