Satya Darshan

वाराणसी हरीशचंद्र पीजी कॉलेज, शिक्षक संघ ने दी पुलवामा शहीद परिवार को 50 हजार की आर्थिक मदद

वाराणसी | मार्च 30, 2019 

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी सीआरपीएफ 45 वीं बटालियन के जवान अवधेश कुमार यादव के घर पर हरिश्चंद्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय, वाराणसी के प्राचार्य और शिक्षक सांत्वना एवं आर्थिक सहयोग हेतु शनिवार दोपहर 12 बजे पहुँचे।


हरिश्चन्द्र स्नातकोत्तर महाविद्यालय शिक्षक संघ द्वारा अपने महाविद्यालय के शिक्षकों से चंदे के रूप में एकत्रित पचास हजार रूपये नगद की धनराशि प्राचार्य प्रो. ओम प्रकाश सिंह ने शहीद अवधेश कुमार यादव की माता श्रीमती मालती देवी को उनके घर पर प्रदान की। 

ज्ञात हो कि शहीद अवधेश कुमार यादव  हरिश्चन्द्र महाविद्यालय का होनहार छात्र और एनसीसी के कैडेट भी थे। इस अवसर पर प्राचार्य प्रो. ओम प्रकाश सिंह ने कहा कि  महाविद्यालय परिवार अवधेश यादव के शहीद होने से मर्माहत हैं और उनके परिवार के साथ सबकी संवेदना हैं। 

वीरगति को प्राप्त अवधेश कुमार यादव को श्रद्धांजलि अर्पित करने और सहयोग राशि प्रदान करने के लिए उनके घर पर महाविद्यालय परिवार की तरफ से प्राचार्य प्रो. ओम प्रकाश सिंह, डॉ. अशोक कुमार सिंह (विधि), एनसीसी के मेजर डॉ.पी. के. पाण्डेय, शिक्षक संघ के अध्यक्ष डॉ. आनंद कुमार द्विवेदी, डॉ. उदयन मिश्र, डॉ. विजय कुमार राय(खेल), डॉ. अनिल कुमार सिंह, डॉ. परमात्मा कुमार मिश्र, डॉ. धर्मेंद्र गुप्ता मौजूद रहे।

 

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved