Satya Darshan

प्रियंका ने अयोध्या मे धिक्कारते हुए कहा, हम जुमलेबाजी नहीं करते काम करते हैं

अयोध्या | मार्च 29, 2019

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को अयोध्या के लोगों के पास पहुंचीं और यहां पर मौजूद जनता के सामने केंद्र सरकार पर पलटवार करते हुए कहा कि न्याय योजना पर जनता को समझना चाहिए कि उनके हित के बारे में कौन बात कर रहा है।

अयोध्या में प्रियंका गांधी ने कही 5 खास बातें

"मोदी सरकार के इन 5 सालों में किसान कर्ज में डूबते ही रहे. पीएम मोदी चीन, अमेरिका और दुनियाभर में गए, लेकिन अपने लोगों के लिए कुछ नहीं किया. इस सरकार की हिम्मत नहीं है कि वो आपकी आवाज सुने"।

"इस देश में कोई सत्य को छुपा नहीं सकता, दबा नहीं सकता और खत्म नहीं कर सकता है. मैंने सत्य किसानों के आंखों में देखा है"।

"ये राजनीति जो आपको दुर्बल बनाती है, जो अपने हाथ में सत्ता रखती है और आपको सत्ता में नहीं रख सकती. लोकतंत्र व संविधान किसके लिए बनाए गए हैं. आपको मजबूत करने के लिए. पैसा से बड़ा वोट करना है. जब आप वोट करने जाएंगे. इन चीजों को ध्यान रखिएगा"।

"मेरी आपसे शिकायत है कि आप यह भूल रहे हैं कि सत्ता आपके हाथों में हैं. जितने लोग यहां नेता आप खड़े हैं इन्हें आपकी समर्थन जरूरत है. आप अच्छी तरह से समझ लीजिए और अपनी शक्ति को पहचानिए"।

"आप मन बनाइए आप उसको वोट देंगे जो एक ऐसी सरकार, विकास, सुनवाई, आवाज दबाई न जाए, वह सरकार जो आपको समझे, आपके समस्या को समझे आपके लिए खड़ा हो सके। यह चुनाव देश को और संविधान को बचाने वाला चुनाव है"।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता की तकलीफ सुनने वाला कोई नहीं है। देश का युवा बेरोजगार घूम रहा है। उन्होंने आगे कहा कि मोदी सरकार से दुर्बल सरकार उन्होंने आजतक नहीं देखी है। 

उन्होंने कहा कि जब मैंने लोगों से पूछा कि वाराणसी के गांवों में प्रधानमंत्री मोदी आते हैं तो मुझे जवाब मिला कि वह यहां नहीं आते हैं। मैं उनके बारे में सोचकर आश्चर्यचकित थी कि उन्होंने कुछ किया होगा। वह पूरी दुनिया घूमते हैं और हर किसी के गले लगते हैं, लेकिन वह अपने ही लोगों से नहीं मिले।

प्रियंका गांधी ने आगे कहा कि वाराणसी में मैंने पूछा कि विकास हुआ तो बताया गया दिखाने के लिए सिर्फ एयरपोर्ट तक ही सडक़ बनी है वो भी 15 किलोमीटर तक की, जबकि ये सडक़ कांग्रेस सरकार के दौर में पास की गई थी और वह भी 150 किलोमीटर की। दूसरा पता चला कि एक पुल बना है, बाद में पता चला कि 75 साल पुराना है, सिर्फ चीन की लाइटें लगाकर दूर से फोटो लेकर नया दिखाते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने न्याय योजना का वादा किया, तो बीजेपी वाले इसे चुनावी कह रहे हैं। हम जुमलेबाजी नहीं करते। हमने मनरेगा दिया, ये उसको अंदरखाने बंद करना चाहते हैं। 2 करोड़ रोजगार और 15 लाख तो इनके जुमले हैं।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved