Satya Darshan

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, अमेठी में रि.कैप्टन की लाठीडंडो से पीट-पीट कर हत्या

अमेठी | जुलाई 29, 2019

उत्तर प्रदेश के अमेठी में रिटायर्ड कैप्टन आमान उल्ला की लाठी-डंडों से पीट-पीट कर हत्या करने का मामला सामने आया है. इस वारदात के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. घटना की जानकारी मिलते ही अमेठी पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना अमेठी के कमरौली थानाक्षेत्र के गोडियन का पुरवा गांव की है. आमान उल्ला के बेटे ने बताया कि उनके माता पिता सड़क किनारे बने मकान में रहते थे. बीती रात कुछ बदमाश घर आए और पिता एवं मां को रस्सी से बांध दिया. इसके बाद पिता आमान उल्ला के सिर पर लाठी-डंडो से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी. इस हमले में आमान उल्ला की पत्नी अमीना भी बुरी तरह घायल हो गई. फिलहाल उनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

वहीं अमेठी के अपर पुलिस अधीक्षक दयाराम ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच चल रही है.फिलहाल अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है.

गौरतलब है कि बीते दिनों लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद स्मृति ईरानी के करीबी रहे पूर्व प्रधान सुरेंद्र सिंह की भी हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद अमेठी पहुंची स्मृति ईरानी ने खुद सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कंधा दिया था. जहां एक तरफ राज्य में कानून व्यवस्था सुधारने के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ अधिकारियों के साथ बैठकें कर रहे हैं तो वहीं यूपी पुलिस आए दिन एनकाउंटर में बदमाशों को ढेर कर रही है. बावजूद इसके सूबे में अपराधियों के हौसलें बुलंद हैं.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved