Satya Darshan

JK गवर्नर मलिक का विवादित बयान- पुलिसवालों की बजाय भ्रष्ट नेताओं की हत्या करें आतंकी

नयी दिल्‍ली | जुलाई 22, 2019 

जम्‍मू कश्‍मीर के राज्‍यपाल सत्‍यपाल मलिक का विवादित बयान सामने आया है. एक कार्यक्रम के दौरान उन्‍होंने आतंकियाें से अपील की कि वह जम्‍मू कश्‍मीर में पुलि‍स के जवानों और एसपीओ को अपना निशाना  न बनाएं. वह उनकी हत्‍या न करें. अगर आतंकियों को हत्‍या करनी ही है तो वह राज्‍य को लूटने वाले लोगों की हत्‍या करें. वह ऐसे लोगों को निशाना बनाएं जाे भ्रष्‍टाचारी हैं और जम्‍मू कश्‍मीर को लूट रहे हैं.

सत्‍यपाल मलिक ने कहा, आतंकी आम नागरिकों को मारते हैं. पुलिस के जवानों को मारते हैं. एसपीओ को मारते हैं. अरे भाई अपने ही लोगों को क्‍यों मारते हो. उन्‍हें मारो, जिन्‍होंने तुम्‍हारे मुल्‍क को लूटा है. जिन्‍होंने कश्‍मीर की सारी दौलत लूटी है. आपने क्‍या इनमें से किसी को मारा है. ये फितूर में अपनी जान गंवा रहे हैं. इससे कुछ नहीं निकलना. बंदूक से कुछ नहीं निकलेगा. लिट्टे भी कुछ नहीं कर पाया बंदूक के दम पर.

इससे पहले भी सत्‍यपाल मलिक घाटी में भ्रष्‍टाचार का मुद्दा उठा चुके हैं. एक कार्यक्रम में सत्‍यपाल मलिक ने कहा, कश्‍मीर की सबसे बड़ी समस्‍या भ्रष्‍टाचार है. कश्‍मीर में जितना रुपया लगा है, अगर उतना रुपया विकास के काम में लग गया होता, तो कश्‍मीर सोने का होता. यहां नेताओं के पास इतना धन है, जिसकी कोई सीमा नहीं है. इनके बड़े बड़े मकान हैं. कई करोड़ के कालीन हैं. लेकिन जो गरीब कश्‍मीरी है, जो अमरनाथ यात्रा में टट्टू लेकर जाता है उसके शरीर पर स्‍वेटर भी नहीं है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved