Satya Darshan

सोनभद्र में नो एंट्री को लेकर धरने पर बैंठी प्रियंका, घायलों से बीएचयू ट्रामा सेंटर में की थी मुलाकात

वाराणसी (एसडी) | जुलाई 19, 2019

सोनभद्र हत्याकांड के पीड़ितों से मिलने जा रहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के काफीले को रोक दिया गया है. प्रियंका के इस काफिले को नारायणपुर पुलिस स्टेशन के पास रोका गया. बता दें कि सोनभद्र में 10 लोगों की हत्या के बाद प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों से मिलने के लिए वहां जा रही थीं.

(प्रियंका गांधी ने अस्पताल पहुंचकर घायलों से की मुलाकात) 

सोनभद्र के दौरे पर जा रहीं प्रियंका गांधी के काफिले को रोक दिया गया है. प्रियंका के काफिले को नारायणपुर में रोका गया है. इससे पहले वह वाराणसी के ट्रामा सेंटर में सोनभद्र की घटना में घायलों से मुलाकात की.

ANI UP✔@ANINewsUP

Varanasi: Priyanka Gandhi Vadra, Congress General Secretary for Uttar Pradesh East met the people who were injured in firing over a land dispute in Sonbhadra on July 17.

View image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

114

11:43 AM - Jul 19, 2019

Twitter Ads info and privacy

29 people are talking about this

सोनभद्र में हुए नरसंहार के पीड़ितों से बनारस के ट्रामा सेंटर में मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी जब सोनभद्र के लिए रवाना हुई तो उन्हें बीच रास्ते में नारायणपुर के करीब रोक लिया गया. आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी सोनभद्र में हुए नरसंहार का जायजा लेने के लिए वहां जा रही थी. जहां पहुंचने से पहले ही प्रशासनिक अधिकारियों ने उनके काफिले को रोक दिया है. जिसके बाद प्रियंका गांधी सड़क पर ही धरने पर बैठ गई हैं. 17 जुलाई को सोनभद्र में हुई हिंसा में करीब 10 लोगों की मौत हो गई थी. जबकि 25 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं. आपको बता दें कि सोनभद्र में हुआ यह नरसंहार 112 एकड़ की जमीन को लेकर दो गुटों में हुए विवाद के बाद हिंसक हो गया था. जिसमें 4 महिलाएं और 6 पुरुष सहित 10 लोगों की मौत हो गई थी.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved