Satya Darshan

कमलनाथ सरकार में मॉब लिंचिंग, मुस्लिम बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या की कोशिश

रायसेन | जुलाई 3, 2019

मध्य प्रदेश के उदयपुरा से मॉब लिंचिंग की एक ताजा घटना सामने आई है. जहां नईमुद्दीन शेख नाम के एक व्यक्ति को राजेश शर्मा नाम के व्यक्ति ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की. ताजा घटना मध्य प्रदेश के रायसेन जिले की है जहां विजयनाइ गांव के रहने वाले नईमुद्दीन शेख नाम के बुजुर्ग पर सिर्फ इसलिए हमला किया गया क्योंकि वह मुसलमान है.

खबर के मुताबिक नईमुद्दीन शेख विजयनाइ बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रहे थे कि अचानक राजेश शर्मा लोहे की रॉड लेकर आया और उसने बुजुर्ग नईमुद्दीन पर रॉड से हमला कर दिया. जिससे उनके सिर पर गंभीर चोट आई है. दोनों हाथ और एक पैर टूट गया है. इस घटना के वीडियो में आप देख सकते हैं कि खून से लथपथ बुजुर्ग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराए गए हैं. जिन्हें हमीदिया हॉस्पिटल के आपातकालीन सघन चिकित्सा कक्ष में रखा गया है नईमुद्दीन से की हालत गंभीर बताई जा रही है.

जब परिवार वालों ने इस घटना की शिकायत पुलिस से की तो पुलिस ने मामला नजरअंदाज करने की कोशिश की. लेकिन मीडिया के दबाव में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है. हालांकि मॉब लिंचिंग में भीड़ की हिंसा होती है यहां पर हमला एक व्यक्ति ने ही किया है नईमुद्दीन शेख की बेटी बेबी शेख का कहना है. राजेश शर्मा ने नईमुद्दीन को जान से मारने की धमकी दी है.

पीड़ित के परिवार ने सरकार और प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. जिस तरह से पीड़ित का वीडियो सामने आया है, उसे देखकर आरोपी की हैवानियत झलक रही है. 60 साल के बुजुर्ग की इस तरह से पिटाई मानवता को झकझोर देती है. ऐसे में यही सवाल उठता है की समाज में इस तरह के गुंडों को प्रशासन खुले में क्यों छोड़ देता है ?

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved