Satya Darshan

बेखौफ अपराधियों की ताबड़तोड़ फायरिंग से दहली यूपी की राजधानी लखनऊ

लखनऊ (एसडी) | जुलाई 3, 2019

उत्तर प्रदेश की राजधानी में कल अपराधियों का बोलबाला रहा। बेख़ौफ़ अपराधियों ने राजधानी में दो बड़ी फायरिंग की वारदात को अंजाम देकर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे डाली है। पहली फायरिंग की वारदात में एक ठेकेदार घायल हो गया। शहर के बीचों बीच हुई फायरिंग की खबर मिलते ही एसएसपी समेत कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची।

पहली घटना चारबाग रेलवे स्टेशन की हैं। जहां बाइक सवार बदमाशों ने एक ठेकेदार पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। घटना के बाद स्‍टेशन पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में उसे ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बताया जा रहा है कि, लखनऊ के ही रहने वाले रेलवे में ठेकेदार वीरेंद्र ठाकुर अपनी पत्‍नी के साथ बैंक के काम से जा रहे थे। पत्‍नी को किसी से मिलने की बात कहकर कुछ दूर खड़ा कर दिया और छोटी लाइन की ओर जाने लगे। इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी। जिससे वो घायल होकर गिर पड़े। आसपास खड़े लोगों में दहशत फैल गई। आनन-फानन उन्‍हें ट्रॉमा सेंटर भेजा गया जहां वीरेंद्र की हालत गंभीर बताई जा रही है।

वहीँ दूसरी वारदात लखनऊ के स्वास्थ्य भवन की है। जहां गोरखपुर से आए बाबू श्रीनिवास वर्मा ने दिनदहाड़े प्रशासनिक अधिकारी शशांक शर्मा पर गोली चला दी। जिसमें प्रशासनिक अधिकारी बाल बाल बच गए। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच ट्रांसफर पोस्टिंग को लेकर विवाद हुआ था। पुलिस ने आरोपी श्रीनिवास वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ ने पहले ही भवन में CCTV लगाने के आदेश दिए थे।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved