Satya Darshan

किसान ने की बिजली गुल होने की शिकायत, तो अधिकारी ने कहा फांसी लगाकर मर जा

मुंबई (एसडी) | जून 28, 2019

महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां बिजली गुल होने की शिकायत करने पर संबधित अधिकारी ने न सिर्फ एक किसान को जमकर फटकार लगाई बल्कि फांसी लगाकर मर जाने को कहा.

घटना बुलढाणा जिले के भोसा गांव की है. जहां बीते 3 दिनों से बिजली गुल है. दिन तो खैर किसी तरह कट जाता है लेकिन रात में लोगों को काफी समस्याओं का समाना करना पड़ता है. ऐसे में 24 जून की रात गांव के एक किसान धनंजय खंदारकर ने जब बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर को फ़ोन कर समस्या बतानी चाही तो वे उलटा उस पर ही बरस पड़े और धनंजय को ही खरीखोटी सुनाई. 

वहीं जब धनंजय ने उनसे पूछा कि आखिर बिजली कब आएगी तो उन्होंने न सिर्फ उसे धमकाया बल्कि फांसी लगाकर मर जाने को भी कहा. इस बातचीत का ऑडियो क्लिप वायरल हो रहा है तो धनंजय ने बिजली विभाग के जूनियर इंजीनियर से बातचीत के दौरान रिकार्ड कर ली थी. जिसकी आवाज महाराष्ट्र विधानसभा में भी गूंजी.

शिवसेना विधायक संजय रायेमुलकर ने इस मुद्ददे को महाराष्ट्र विधानसभा में जोर शोर से उठाया और उस जूनियर इंजीनियर को बर्खास्त करनेकी मांग की. जिसके बाद यह ऑडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved