Satya Darshan

वाराणसी पुलिस पर बदमाशों का कहर जारी

कृष्णा पंडित | जून 27, 2019

जी हां आपने सच सुना वाराणसी पुलिस आपकी अपनी पुलिस जो आम आदमी की सुरक्षा का जिम्मा लिए अपने कंधों पर तेज रफ्तार में दौड़ रही है, आज एक ऐसा घटना घटित हुई जिससे पुलिस ही नहीं बल्कि आम आदमी भी शर्मिंदा हो गया। कुछ ऐसा वाक्या हुआ जो बनारस के आम लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है ।

दरोगा पर थाने परिसर में हमला

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था किस हाल में है उसकी एक बानगी आज वाराणसी जनपद के बड़ागांव थाने में देखने को मिली जब उत्पाती शराबियों को थाना परिसर में समझा रहे ऑन ड्यूटी एसआई पर शराबियों ने हमला बोल दिया और उनकी पिटाई कर दी । चारों मनबढ़ों को अन्य पुलिसकर्मियों ने दौड़कर पकड़ लिया । इस घटना के बाद से वाराणसी पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है ।

आखिर पुलिस व्यवस्था इतनी लचर हो कैसे सकती है

जहां आम आदमी की खून पसीने से राजस्व सरकार को जाता है जिसकी वजह से आम आदमी की सुरक्षा हेतु इनको सरकारी वेतन मुहैया कराई जाती है जिससे कि समाज संगठित और सुव्यवस्थित रह सके जब यह खुद ही सुरक्षित नहीं है तो आम आदमी की सुरक्षा कैसे ?

जो कभी नहीं हुआ वह अब हो रहा है, जिम्मेदार कौन

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ागांव थानाक्षेत्र के निवासी अवधेश कुमार की दुकान के पास शराबी और मनबढ़ किस्म के लोग उत्पात मचाते हैं । शराबियों के उत्पात से परेशान होकर अवधेश ने बड़ागांव थाने पर शिकायत की ।

शिकायत पर पहुंचे एसआई लक्षमण प्रसाद ने शराबियों को समझाकर वहां से हटा दिया पर यह क्रम लगातार जारी रहा । इससे त्रस्त होकर लक्षमण प्रसाद ने अवधेश की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया ।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved