Satya Darshan

अस्पताल में बच्चे दम तोड़ रहे हैं और गोवा मेंं सांसद चिराग पासवान छुट्टियां मना रहे हैं- कांग्रेस

पटना (एसडी) | जून 19, 2019

बिहार में इन्सेफ्लाइटिस से मौतों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। इस बीच सरकार की लचर व्यवस्था की पोल भी खुली है। आरोप है कि केंद्र और राज्य सरकार की लापरवाही की वजह से ही इस जानलेवा बुखार पर काबू नहीं पाया जा सका। विपक्ष का आरोप है की सरकार मामले में को लेकर गंभीर नहीं है। अगर होती तो बिहार के सांसद बच्चों की मौत के बीच जश्न नहीं मना रहे होते। कांग्रेस की प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बिहार के जमुई से एलजीपी सांसद चिराग पासवान की गोवा की तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर इन तस्वीरों के साथ सांसद पर आरोप भी लगाया है।

View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter

Radhika Khera✔@Radhika_Khera

ये है मौसम वैज्ञानिक @irvpaswan के चिराग,बिहार जमुई से MP @ichiragpaswan

हर घंटे मासूम मर रहे है,ममता बिलख रही है,
पूरा सूबा सिसक रहा है,सेकडो घर के चिराग बुझ गए

उधर @narendramodi जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे@OfficeofLJP को 1और मंत्रालय तो बनता है

2,339

1:28 PM - Jun 18, 2019

1,127 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

 

उन्होंने कैप्शन में लिखा है ‘ये है मौसम वैज्ञानिक रामविलास पासवान के चिराग, बिहार जमुई से सांसद चिराग। हर घंटे मासूम मर रहे है, ममता बिलख रही है और पूरा सूबा सिसक रहा है सैकड़ों घर के चिराग बुझ गए। उधर पीएम नरेंद्र मोदी जी के गठबंधन के चिराग गोवा को जश्न के साथ रौशन कर रहे थे।’

कांग्रेस नेता द्वारा शेयर की तस्वीर में बॉलीवुड अभिनेत्री करिशमा तन्ना और मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर एकता कपूर नजर आ रही हैं। टीवी अभिनेत्री मोना सिंह और अन्य कालाकार नजर आ रहे हैं।

वहीँ बिहार में फैली चमकी बुखार से हो रही मासूमों की मौत का आंकड़ा 108 पहुंच चुका है। इस बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मुजफ्फरपुर पहुंचे और अस्पताल का जायजा लिया। वे वहां करीब एक घंटे तक रहे, लेकिन बाहर निकलने पर वे सवालों से बचते रहे और गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए। वहीं लोगों में प्रशासन और सरकार की लापरवाही को लेकर लोगों का गुस्‍सा फूट पड़ा।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved