Satya Darshan

महिला कांस्टेबल को ट्रैफिक पुलिस के सिपाही ने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला डाला

नयी दिल्ली | जून 16, 2019

केरल के मावेलिक्कारा में शनिवार को एक यातायात पुलिसकर्मी ने दिनदहाड़े कथित तौर पर 34 वर्षीय महिला पुलिस कांस्टेबल को जिंदा जला दिया. महिला की मौके पर ही मौत हो गई. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सिपाही सौम्या पुष्पकरण मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम पुलिस थाने में नागरिक पुलिस अधिकारी (सीपीओ) के रूप में तैनात थी. घटना के कारणों की जानकारी नहीं हो पायी है.

पुलिस के अनुसार आरोपी की पहचान अलुवा यातायात पुलिस स्टेशन से जुड़े पुलिसकर्मी अजस के रूप में हुई है जिसने शाम के समय ड्यूटी के बाद घर लौट रही महिला पुलिसकर्मी का कार से पीछा किया.

पुलिस ने एक चश्मदीद के हवाले से कहा कि अजस ने कथित रूप से सौम्या के दोपहिया वाहन को टक्कर मारी और धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसके बाद जैसे ही सौम्या ने एक घर में घुसने की कोशिश की, पीछा कर रहे अजस ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. 

पुलिस सूत्रों के मुताबिक  महिला पुलिसकर्मी ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया. महिला को जलाने के दौरान आरोपी  सिपाही भी 40 प्रतिशत तक जल गया और उसे हिरासत में ले लिया गया.

आरोपी को अलप्पुझा में सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उससे पूछताछ के बाद ही वारदात की वजह का पता चल सकेगा.

मावेलिक्कारा के वल्लीकुन्नम की निवासी सौम्या अपने तीन बच्चों के साथ रह रही थी. उसका पति विदेश में काम करता है. ट्रैफिक कांस्टेबुल ने महिला सीपीओ पर हमला कर पेट्रोल छिड़क कर क्यों मार डाला, अभी इस वजह का पता नहीं चल सका है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved