Satya Darshan

योगी राज में दरिंदों का आतंक, राष्ट्रीय खिलाड़ी से छेड़छाड़, अपहरण की कोशिश

लखनऊ (एसडी) | जून 14, 2019

योगी राज में उत्तर प्रदेश के लखनऊ से देश को शर्मसार करने वाली घटना सामने आयी है। सरोजनीनगर स्थित साई सेंटर में प्रशिक्षण कैंप में आई हरियाणा की राष्ट्रीय कुश्ती खिलाड़ी के साथ दो युवकों ने छेड़खानी की। जबरन खींचकर होटल में ले जाने की कोशिश की। विरोध करने पर पीटा, अगवा करने, परिवार और उसे जान से मारने की धमकी दी।

खिलाड़ी किसी तरह से खुद को बचाकर वहां से भागी। यह घटना रविवार शाम की है। धमकी से सहमी पीड़िता अगले ही दिन हरियाणा लौट गई और वहां पहुंचते ही हिसार के सदर थाने में आरोपी सिकंदर व उसके साथी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस पर पुलिस ने छेड़खानी, जान से मारने की धमकी व पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। हरियाणा के हिसार की रहने वाली 17 वर्षीय खिलाड़ी का चयन भारतीय कुश्ती प्रशिक्षण कैंप के लिए हुआ। वह प्रशिक्षण के लिए तीन जून सरोजनीनगर स्थित साई सेंटर पहुंची।

टीम के कोच ने इस बारे में जानकारी दी थी कि बीते दिनों जूनियर वर्ग की एक खिलाड़ी के साथ छेड़छाड़ हुई थी। इसके बाद व खिलाड़ी छुट्टी की जानकारी देकर अपने घर चली गई। यह निराशाजनक है। इस बारे मेें कुश्ती संघ कड़े फैसले लेगा। ट्रॉयल के दौरान अनाधिकृत लोगोें को सेंटर में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved