Satya Darshan

बीजेपी विधायक ने पत्रकार को जड़ा थप्पड़, कहा खबर चलाई तो गोली मार दूंगा

नयी दिल्ली | जून 14, 2019

देश में पत्रकारों पर हमले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. बीते बुधवार यूपी में एक पत्रकार को पुलिसकर्मियों द्वारा सरेआम पीटे जाने का एक वीडियो सामने आया था. तो वही अब एक ताजा मामले में बीजेपी विधायक ने पत्रकार राजीव तिवारी को जान से मारने की धमकी दी है. बीजेपी विधायक का नाम कुंवर प्रणव चैंपियन बताया जा रहा है. जो उत्तराखंड के खानपुर बीजेपी विधायक हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने एक निजी चैनल में कार्यरत राजीव तिवारी को न सिर्फ जान से मारने की धमकी दी बल्कि उनपर हाथ भी उठाया. बताया जा रहा है कि बीजेपी विधायक चैंपियन चैनल में दिखाई गई किसी खबर से नाराज थे. जिसके चलते उन्होंने राजीव तिवारी को फोन कर दिल्ली के उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में बुलाया. जहां उन्होंने अपनी पिस्तौल मंगाकर राजीव तिवारी को धमकाते हुए कहा कि अगर मेरे खिलाफ खबर चलाओगे तो गोली मार दूंगा. इस घटना के बड़ा राजीव तिवारी ने बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है.

वहीं इस घटना पर राजीव तिवारी का कहना है कि उत्तराखंड सदन के कमरा नंबर-204 में पहुंचने पर बीजेपी विधायक ने पत्रकारों को सामूहिक रूप से अपशब्द कहे. उस समय उनके साथ कमरे में 6-7 लोग मौजूद थे. लेकिन जब उन्होंने इसका विरोध किया, तो विधायक के अपना पिस्टल उन्हें दिखाते हुए कहा कि वो ऐसे गोली मार देते हैं.राजीव तिवारी ने बताया कि जब उन्होंने विधायक से पूछा कि उन्होंने इसलिए बुलाया था ? तब उन्होंने एक दूसरे चैनल के रिपोर्टर का नाम लेकर गाली देना शुरू कर दिया. लेकिन जब इस बीच राजीव नीचे उतरकर सदन के व्यवस्थापक रंजन मिश्रा के कमरे में चले आए, तो उनके पीछे-पीछे बीजेपी विधायक वहां भी पहुंच गए. इस दौरान वहां एक दूसरे चैनल के रिपोर्टर भी पहुंच गए.लेकिन कैमरा देखकर बीजेपी विधायक वहां से चलते बने.

आपको बता दें कि राजीव तिवारी ने बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन के काफिले में शामिल एक गाड़ी को लेकर स्टोरी फाइल की थी. जिसपर गलत तरीके से उत्तराखंड पुलिस लिखवाया हुआ है‌, जबकि यह गाड़ी एक निजी वाहन है, जो 23 दिसंबर, 2013 को राजा नरेंद्र सिंह के द्वारा खरीदी गई थी.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved