Satya Darshan

RSS नेता ने तीन दिन तक बंधक बना लूटी अपनी भतीजी की आबरू, बच्ची ने रो-रो कर बताई मां को वकील चाचा की करतूत

लखनऊ (एसडी) | जून 13, 2019

यूपी पुलिस ने एक आरएसएस नेता और वक़ील को अपने ही नाबालिग़ रिश्तेदार से रेप के आरोप में गिरफ़्तार किया है। आरोप है की वक़ील ने बच्ची के साथ तीन दिन तक दुष्कर्म किया। इस बीच वो बच्ची को लगातार डरा धमका रहा था। जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक़, बच्ची लखनऊ के मड़ियांव इलाके में अपने एक वकील रिश्तेदार के यहाँ गर्मी की छुट्टी में सीतापुर से मेहमानी करने आई थी। बच्ची नाबालिग़ है और उसकी उम्र 12 साल है। बच्ची ने रविवार को अपनी मां को फोन करके  रोते हुए आपबीती सुनाई। पुलिस ने पिता की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी वकील को गिरफ्तार किया है।

पीड़ित बच्ची ने जो एफ़आईआर दर्ज कराई है, उसमें पिता ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी ने दोपहर तीन बजे उन्हें कॉल करके घर ले जाने को कहा। जब वो उसे लेने पहुँचे तो बच्ची ने डर और लाज-शर्म के कारण आरोपी धर्मेंद्र की करतूत नहीं बता सकी। बच्ची ने शाम छह बजे मां को फोन करके रोते हुए आपबीती सुनाई। इससे सभी लोग घबरा गए।

जिसके बाद वो सीतापुर से रात दस बजे धर्मेंद्र के घर पहुंचे और बच्ची को ले गए। उसने घर पहुंचकर दरिंदगी की जानकारी दी। इस पर पिता अपनी बेटी को साथ लेकर सोमवार सुबह मड़ियांव थाने पहुंचा। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज करके निरीक्षक राजेश कुमार द्विवेदी को विवेचना सौंपी गई।

बच्ची को अस्पताल भेजने के साथ पुलिस टीम ने आरोपी वकील धर्मेंद्र कुमार सिंह सोमवंशी को गिरफ्तार कर लिया। वकील की गिरफ्तारी की भनक लगने पर उसके परिचित पैरवी करने थाने पहुंचे, लेकिन रिश्तेदार की नाबालिग बेटी से दुष्कर्म का पता चलने पर लौट गए।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved