Satya Darshan

योगी के मंत्री का बेहद शर्मनाक बयान, नाबालिग बच्चियों से होता है रेप, बालिगों के होते हैं प्रेम प्रसंग

लखनऊ (एसडी) | जून 10, 2019

देश की महिलाओं के खिलाफ यौन हिंसा लगातार बढ़ती जा रही है. तो वहीं इसे लेकर योगी सरकार में मंत्री उपेंद्र तिवारी का शर्मनाक बयान सामने आया है. यूपी के अलीगढ़ और हमीरपुर रेप मामले पर उन्होंने कहा कि देखिये रेप का नेचर होता है. अब जैसे अगर कोई नाबालिग़ लड़की है उसके साथ रेप हुआ है तो उसको तो हम रेप मानेंगे. लेकिन कहीं कहीं पे ये भी सुनने को आता है कि कोई विवाहित महिला है उम्र 30-35 साल है उसका अलग अलग नेचर है. ऐसे मामलों में अधिकतर प्रेम प्रसंग होते हैं. सात-आठ साल से प्रेम प्रसंग होता है, लेकिन बाद में रेप का मामला उठता है.

Embedded video

ANI UP✔@ANINewsUP

UP Minister Upendra Tiwari: Dekhiye rape ka nature hota hai, ab jaise agar koi nabalig ladki hai uske sath rape hua hai toh usko to hum rape manenge, lekin kahin-kahin pe ye bhi sunne ko aata hai ko ki vivahit mahila hai, umar 30-35 saal hai....uska alag-alag nature hai

1,278

5:34 PM - Jun 9, 2019

1,482 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

 

वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है जब उपेंद्र तिवारी अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहते हैं. उपेंद्र तिवारी कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं. जिसकी कड़ी आलोचना हुई थी.

गौरतलब है कि अलीगढ़ में ढाई साल की मासूम बच्ची की हत्या से देशवाशियों में काफी रोष व्याप्त है. लोग दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग करते नज़र आ रहे है. तो वहीं दूसरी तरफ मामला राजनीतिक रंग लेता जा रहा है. जिसके चलते इलाक़े में धारा 144 लागू कर दी गई है. सुरक्षा व्यस्था के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं. यूपी पुलिस के जवानों के साथ ही आरएएफ और पीएसी की टीम भी तैनात की गई हैं. बताया जा रहा है कि कड़ी सुरक्षा व्यस्था के बावजूद टप्पल में सड़कों लोगों ने सड़क पर उतर कर आरोपियों को फांसी देने की मांग की. जिसके चलते पुलिस ने धारा 144 का उल्लंघन के मामले में 5 लोगों को हिरासत में लिया है.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved