Satya Darshan

गुजरात माडल में पानी की फरियाद है गुनाह, बीच सड़क BJP विधायक ने महिला को लात घूंसों से पीटा

अहमदाबाद | जून 3, 2019

ये तस्वीर उस गुजरात की है जिसके विकास मॉडल की बात करके नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने, यहां एक महिला पानी की फ़रियाद लेकर BJP के विधायक के ऑफिस जाती है तो उसके साथ क्या सलूक किया जाता है ये तस्वीर आपको भी सोचने पर मजबूर कर देगी.

Embedded video

Nishat M Shamsi@nishatshamsi

गुजरात भाजपा के विधायक बलराम थावानी हैं जो एक महिला की अपने गुंडों के साथ पिटाई कर रहे हैं। जिस महिला की पिटाई कर रहे हैं वो विधायक जी के पास पानी के लिए फ़रियाद लेकर पहुँची थी @BJP4Gujarat @BJP4India @AmitShah @narendramodi @vijayrupanibjp @AmitChavdaINC @paresh_dhanani

4

10:31 PM - Jun 2, 2019

See Nishat M Shamsi's other Tweets

Twitter Ads info and privacy

 

गुजरात के नरोदा से बीजेपी विधायक बलराम थवानी ने एक महिला की इसलिए पिटाई कर दी कि वह पानी की शिकायत लेकर उनके पास पहुंच गई थी. सड़क पर गिरी एक महिला और उसे गुंडों की तरह पीटते दो लोग. लेकिन बात बस इतनी नहीं है. बीच सड़क पर महिला को लात मारने वाला शख्स कोई और नहीं गुजरात की सत्ताधारी पार्टी बीजेपी का विधायक है.

इनका नाम है बलराम थवानी. वीडियो में बीजेपी विधायक की ओर से महिला की पिटाई के क्लिप को देखकर आप भी सिहर जाएंगे. गुजरात में वायरल हुए इस वीडियो ने सनसनी मचा दी है.अहमदाबाद की नरोदा विधानसभा सीट से विधायक थवानी जैसे विधायकों की संख्या के बलबूते बीजेपी ने सूबे में सरकार बनाई. लेकिन ‘विधायक जी’ वोट देने वाली जनता का आभार कैसे कर रहे हैं, ये तस्वीरें उसकी गवाह है.

ये मामला पीने के पानी की पाइपलाइन को लेकर था, जिसकी शिकायत लेकर महिला विधायक के पास गई थी. लेकिन जनता के प्रतिनिधि उनकी शिकायतों का कैसे निपटारा करते हैं. ये अहमदाबाद को लोगों ने साक्षात देख लिया. लेकिन सोशल मीडिया के जमाने में जब उनकी ये करतूत पूरे गुजरात के लोगों ने देख ली तो वो माफी मांगकर मामला रफा दफा करने की कोशिश में हैं. अब देखना ये है कि मुख्यमंत्री, प्रधानमत्री और बीजेपी के बड़े सिहसालार इस वीडियो को देख कर क्या कदम उठाते हैं इस वीडियो को देखकर उनका मन भी उतना ही दुखता है जितना आम हिन्दुस्तानी का दिख रहा है या फिर वो इस विधायक को इस भूल के लिए माफ़ कर देते हैं.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved