Satya Darshan

MP में BJP की डर्टी पोलिटिक्स जारी, BSP mla बोलीं- BJP ने दिया मंत्री पद व 50 करोड़ का ऑफर

भोपाल (एसडी) | मई 28, 2019

म.प्र. में भाजपा की डर्टी पोलिटिक्स जारी है. BJP किसी भी हाल में कमलनाथ सरकार को गिराना चाहती है. कांग्रेस के विधायक पहले ही बीजेपी पर खरीद फरोख्त का आरोप लगा चुके हैं. 

अब BSP विधायक बोलीं- BJP ने मंत्री पद और 50 करोड़ का ऑफर दिया है. जिससे एक बात साफ हो जाती है कि भाजपा कमलनाथ सरकार को लगातार गिराने की साजिश रच रही है.

230 सदस्यीय राज्य विधानसभा में कांग्रेस के 114 और बीजेपी के 109 विधायक हैं. कांग्रेस की सरकार बसपा के दो, सपा के एक और चार निर्दलीय विधायकों के समर्थन से बनी है. 

मध्य प्रदेश से बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की विधायक राम बाई ने बीजेपी पर खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. राम बाई ने कहा है कि बीजेपी की ओर से मंत्री पद और 50 करोड़ रुपये तक दिए जाने का ऑफर आया है.

दमोह जिले की पथरिया विधानसभा सीट से निर्वाचित बसपा विधायक राम बाई ने कहा, “राज्य की कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है. मैं कमलनाथ के साथ हूं. बीजेपी की ओर से लगातार ऑफर आ रहे हैं. मंत्री पद और 50 करोड़ रुपये दिए जाने की पेशकश की गई है.”

कमलनाथ सरकार को किसी तरह का खतरा न होने की बात कहते हुए राम बाई ने कहा, “बीजेपी में कोई विधायक नहीं जाएगा, जो जाएगा वह मूर्ख ही होगा.” 

ज्ञात हो कि इससे पहले मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पिछले दिनों खुले तौर पर आरोप लगाया था कि कांग्रेस के 10 विधायकों को बीजेपी की ओर से प्रलोभन दिए जा रहे हैं. यह बात विधायकों ने कमलनाथ को बताई थी.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved