Satya Darshan

गरजीं प्रियंका कहा, जब अभिनेता ही चाहिए था तो मोदी क्यों महानायक अमिताभ को बना देते पीएम

वाराणसी (एसडी) | मई 17, 2019

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज मिर्जापुर से कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के समर्थन में रोड शो करने पहुंचीं थीं। आखिरी चरण के मतदान के लिए लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जमकर हमला बोला।

पार्टी महासचिव ने मिर्जापुर से रैली को संबोधित करते हुए कहा देश ने प्रधानमंत्री चुना था, लेकिन आपका पीएम अभिनेता बन गया। अगर इस देश को अभिनेता को ही पीएम बनाना था तो मोदी को क्यों चुनते सीधे अमिताभ बच्चन को ही पीएम बना देते। प्रियंका की रैली में ओम प्रकाश राजभर की पार्टी के समर्थक भी दिखाए दिए जो राजभर की पार्टी का झंडा लिए हुए थे।

Lalitesh Pati Tripathi✔@IncNiku

https://twitter.com/i/broadcasts/1OwxWkbjyXVxQ …

142

12:34 PM - May 17, 2019

Twitter Ads info and privacy

#PriyankaGandhiInMirzapur

LaliteshPatiTripathi @IncNiku

43 people are talking about this

कांग्रेस प्रत्याशी ललितेश पति त्रिपाठी के लिए प्रचार करते हुए प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा, ‘मोदी जी, नेता नहीं अभिनेता है। अब आप समझ लीजिए कि आपने दुनिया के सबसे बड़े अभिनेता को अपना पीएम बना दिया है। इससे अच्छा तो आप अमिताभ बच्चन को ही बना देते, करना तो किसी ने कुछ नहीं था आपके लिए।’

प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर हमला जारी रखते हुए कहा, ‘अगर मोदी फिर पीएम बने तो 5 साल और पिक्चर ही देखनी पड़ेगी, इसलिए तय कर लीजिए कि किसे वोट करना है। जमीन पर काम करने वाले नेता या हवा में उड़ने वाले को।

मोदी हर चुनाव में नई कहानी बनाते हैं। पहले कहानी बनाई कि 15 लाख रुपये हर किसी के खाते में जाएंगे, लेकिन वह नहीं हुआ तो फिर नई कहानी बनाई। इस बार किसानों के लिए नई कहानी बनाई और कहा कि किसान सम्मान योजना लाए हैं।’

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved