Satya Darshan

पीएम मोदी की पांच साल में पहली प्रेसकांफ्रेंस, नहीं दिया पत्रकारों के एक भी सवाल का जवाब

नयी दिल्ली (एसडी) | मई 17, 2019

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पांच साल में आज पहली बार पत्रकारों के सामने आए और उन्होंने प्रेसवार्ता की. लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्रकारों के एक भी सवाल का जवाब नहीं दिया. उनके बदले में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पत्रकारों का जवाब दे रहे थे. प्रेस वार्ता के शुरुआती 2 से 3 मिनट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने मन की बात पत्रकारों के सामने रख दी लेकिन पत्रकारों के सवाल का जवाब नहीं दिया.

BJP✔@BJP4India

चुनाव शानदार रहा, एक सकारात्मक भाव से चुनाव हुआ।

पूर्ण बहुमत वाली सरकार पांच साल पूरे करके दोबारा जीतकर आए ये शायद देश में बहुत लंबे अर्से के बाद हो रहा है। ये अपने आप में बड़ी बात है: पीएम मोदी

820

4:59 PM - May 17, 2019

Twitter Ads info and privacy

266 people are talking about this

अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहां कि मैंने देशवासियों से कहा था कि 5 साल मुझे देश ने जो आशीर्वाद दिया है मैं उसके लिए उनका धन्यवाद देने आया हूं. उसके बाद मोदी ने दावा किया कि वह दोबारा से बहुमत के साथ सत्ता में आएंगे और जल्द ही उनकी नई सरकार काम करेगी.

View image on Twitter

View image on Twitter

BJP✔@BJP4India

नई सरकार बनना जनता ने तय कर लिया है। हमने संकल्प पत्र में देश को आगे ले जाने के लिए कई बातें कही हैं।

जितना जल्दी होगा, उतना जल्दी नई सरकार अपना कार्यभार लेगी। एक के बाद एक करके निर्णय हम लेंगे: पीएम मोदी

670

5:09 PM - May 17, 2019

267 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस के ठीक पहले राहुल गांधी भी पत्रकारों से मुखातिब हुए थे. अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री आज पहली बार प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं. वेरी गुड, राहुल ने कहा कि लेकिन मुझे नहीं लगता कि वह खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे हैं बल्कि वह बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद है.

राहुल गांधी ने यह भी आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पत्रकारों के पहुंचने के पहले ही दरवाजा बंद कर लिया गया था. काफी पत्रकार अंदर मौजूद थे लेकिन फिर भी बड़ी संख्या में पत्रकार दरवाजे के बाहर रह गए थे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीते 5 साल से लगातार इस बात को मुद्दा बनाते रहे हैं कि प्रधानमंत्री प्रेस कॉन्फ्रेंस नहीं करते. इसके अलावा राफेल डील को लेकर भी प्रधानमंत्री के प्रेस कॉन्फ्रेंस की मांग लगातार राहुल गांधी करते रहे हैं.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved