Satya Darshan

प्रियंका गांधी ने डाला वोट, कहा- मोदी सरकार जा रही है, जनता में है जबरदस्त आक्रोश

नयी दिल्ली (एसडी) | मई 12, 2019

भाजपा की सरकार जा रही है. यह दावा प्रियंका गांधी  ने वोट डालने के बाद किया. पूर्वी यूपी की कांग्रेस की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी  ने अपने पति रॉबर्ट वाड्रा के साथ दिल्ली में लोधी एस्टेट स्थित सरदार पटेल विद्यालय बूथ पर वोट डाला.  

वोट डालने के बाद प्रियंका गांधी ने दावा किया कि भाजपा की सरकार जा रही है. कहा कि  जनता में आक्रोश है और वह इसे वोट के जरिए व्यक्त करेगी. उन्होंने पीएम मोदी पर आरोप लगाया कि 15 लाख और दो करोड़ के वादों जैसे मुद्दों पर कोई जवाब नहीं देते. उन्होंने कहा, यह चुनाव काफी अहम है क्योंकि हम लोकतंत्र और अपने देश की रक्षा के लिए लड़ रहे हैं और उसी को ध्यान में रखकर मैंने अपना वोट किया है.

इस क्रम में  प्रियंका गांधी  ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि वह किसी भी बात का जवाब नहीं देते. कांग्रेस नेता ने कहा, प्रधानमंत्री किसी भी बात का जवाब नहीं देते, जिन बातों का जवाब देना होता है उस पर बोलते नहीं…इधर-उधर की बातें करते हैं…15 लाख रुपये, दो करोड़ रोजगार इस पर तो जवाब देते नहीं. कहा कि राहुल की डिबेट की चुनौती का भी जवाब नहीं दिया..अब वह कोई चुनौती स्वीकार नहीं करेंगे.

दिल्ली में भी कांग्रेस दमदार प्रदर्शन करेगी

भाजपा पर  हमलावर होते हुए प्रियंका ने कहा कि जनता परेशान है और चुनाव बाद भाजपा की सरकार जा रही है.  जनता में आक्रोश है, जनता त्रस्त है, परेशान है. वह वोट के जरिए अपना आक्रोश व्यक्त करेगी…खासकर यूपी में …जहां-जहां मैं जाती हूं. एकदम स्पष्ट हो गया है कि  भाजपा हारेगी.

प्रियंका ने कहा कि दिल्ली में भी कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करने जा रही है.  एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी से गठबंधन से कांग्रेस को कोई फायदा नहीं होता.  इस चुनाव में कांग्रेस कितनी सीटें जीतेगी, इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा कि वह इस पर कुछ नहीं बोलेंगी, वह ज्योतिषी नहीं हैं.

तपस्या कर ली होती तो वह ऐसी बातें नहीं करते

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस की कैंपेनिंग पॉजिटिव रही है. प्रियंका ने कहा कि उनका कैंपेन नेगेटिव नहीं था. कांग्रेस का पॉजिटिव कैंपेन रहा है.  विरोधियों द्वारा खुद पर और परिवार पर निजी हमलों से जुड़े सवाल के जवाब में प्रियंका ने गौतम बुद्ध की एक कहानी सुनाई. उन्होंने कहा, मैं साधना करने जाती थी, तो गुरुजी ने बताया कि गौतम बुद्ध को एक शख्स दिन रात गाली देता रहता था. उस शख्स ने कहा कि बुद्ध के साथ बहस में पड़ोगे तो कुछ होगा नहीं.

उन्हें गालियां दो.वह बुद्धभगवान के पास पहुंचा.बुद्ध ने पूछा., तुम क्या लाये हो मेरे लिए. वह शख्स गालियां देने लगा तो बुद्ध ने कहा कि जो कुछ भी तुम मेरे लिए लाये हो, वह मैं स्वीकार नहीं करता. तुम्हारे ही पास रहेगा. 

पीएम मोदी के इस आरोप पर कि खान मार्केट क्लब उनकी छवि को बिगाड़ना चाहता है जो बड़ी तपस्या से बनी है, इसके जवाब में प्रियंका ने तंज किया कि अगर 50 घंटे की तपस्या कर ली होती तो वह ऐसी बातें नहीं करते.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved