Satya Darshan

गिरिराज ने फिर दिया भड़काऊ बयान, कहा पैगंबर पर फिल्म बनाने का किसी में भी साहस नहीं

नयी दिल्ली (एसडी) | मई 8, 2019

मुसलमानों के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी करने को लेकर आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन मामले में बिहार की एक अदालत से जमानत मिलने के कुछ ही घंटे बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने फिर एक भडक़ाऊ बयान दिया। 

विवादास्पद मलयालम फिल्म का परोक्ष रूप से जिक्र करते हुए केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोई भी ‘सेक्सी दुर्गा’ जैसी फिल्म बना सकता है, लेकिन किसी में भी पैगंबर मोहम्मद या फातिमा पर फिल्म बनाने का साहस नहीं है। दक्षिणी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी रमेश बिधूड़ी के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मंत्री ने आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ हिंदी का एक मुहावरा इस्तेमाल किया। 

सिंह ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ‘टुकड़े टुकड़े गैंग’ का हिस्सा हैं और वह राजद्रोह के मामले में जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के पूर्व छात्र नेता कन्हैया कुमार के खिलाफ अभियोजन में रोड़ा अटका रहे हैं। बेगूसराय से बीजेपी प्रत्याशी सिंह ने कहा कि पार्टी (दिल्ली में) जब सत्ता में आएगी, तब वह चीजें सुधारेगी। 

बेगूसराय लोकसभा सीट पर सिंह के खिलाफ कन्हैया कुमार वामपंथी दल सीपीआई के प्रत्याशी के रूप में चुनाव में हैं। गौरतलब है कि बेगूसराय लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी गिरिराज ने 24 अप्रैल को जीडी कॉलेज में एक चुनावी सभा के दौरान आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved