Satya Darshan

बनारस के मंदिरों को जमींदोज करने वाले मोदी आधुनिक औरंगजेब हैं- संजय निरुपम

वाराणसी (एसडी) | मई 8, 2019

प्रियंका गांधी ने PM मोदी की तुलना दुर्योधन से की तो संजय निरुपम ने भी PM मोदी पर तीखा हमला करते हुए उन्हें औरंगजेब का आधुनिक अवतार बताया है. संजय निरुपम ने तंज कसते हुए कहा कि बनारस के लोगों ने जिस व्यक्ति को चुना है वे औरंगजेब के आधुनिक अवतार हैं. क्योंकि बनारस में कॉरिडोर के नाम पर सैकड़ों मंदिरों को तुड़वाया गया.

Embedded video

ANI UP✔@ANINewsUP

Sanjay Nirupam, Congress, in Varanasi: I feel that the person that people here have chosen- that Narendra Modi is actually the modern incarnation of Aurangzeb. (07.05.2019)

525

9:20 AM - May 8, 2019

526 people are talking about this

Twitter Ads info and privacy


निरुपम ने कहा कि बीजेपी वाले रोज नया झूठ गढ़ते हैं और फर्जी प्रचार करते हैं. उन्होंने कहा कि विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के नाम पर 550 रुपए की जो फीस लगाई गई है वे इस बात का सबूत है कि जो काम औरंगजेब नहीं कर पाया वे नरेंद्र मोदी कर रहे हैं.

प्रधानमंत्री को दुर्योधन कहे जाने को उचित ठहराते हुए संजय निरुपम ने कहा कि मैं तो उनको औरंगजेब कह रहा हूं. क्योंकि प्रधानमंत्री जितना अहंकार दुर्योधन और रावण को भी था और प्रियंका गांधी ने रामधारी सिंह दिनकर की कविताओं के जरिए बताने की कोशिश की है कि जब दुर्योधन और रावण का अहंकार टूट गया तो आप किस खेत की मूली हो.

BJP कर रही है सेना का अपमान

दरअसल, एक आरटीआई में खुलासा हुआ है कि यूपीए सरकार में कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुई थी. इसी पर संजय निरुपम भड़क गए और बीजेपी को जमकर कोसा. उन्होंने कहा कि ये बीजेपी का दुष्प्रचार है, इस स्ट्राइक की सेना के बड़े अधिकारियों ने भी पुष्टि की है. क्या बीजेपी वाले उनके बयानों को झुठला कर उनका अपमान नहीं कर रहे हैं?

संजय निरुपम ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को जिस दिन पीएम मोदी ने अपशब्द कहे उसी दिन से स्मृति ईरानी को अमेठी में ढाई लाख वोट से हराने का जुगाड़ कर दिया है. उन्होंने चुनौती दी कि राजीव के नाम पर चुनाव लड़ लीजिए, बची सीटें भी भाजपा हार जायेगी.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद से ही कांग्रेस उनपर हमलावर है. पीएम मोदी ने पूर्व पीएम राजीव गांधी को भ्रष्टाचारी नंबर 1 बताया था, जिसपर कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत की थी.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved