Satya Darshan

बाक्सर मोदी ने कोच आडवाणी को मारा पंच - राहुल गांधी

हरियाणा | मई 6, 2019

हरियाणा के भिवानी में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अनोखे अंदाज में टिप्पणी की. राहुल ने बॉक्सिंग के रिंग का उदाहरण देते हुए पीएम मोदी पर असल मुद्दों से भागने और जनता को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया. यहां तक कि राहुल ने पीएम मोदी पर लालकृष्ण आडवाणी के बहाने भी कमेंट किए.

बॉक्सिंग रिंग की कहानी सुनाते हुए पीएम मोदी की आलोचना की. राहुल ने कहा, ‘पिछले चुनाव में हिंदुस्तान ने नरेंद्र मोदी के रूप में रिंग में एक बॉक्सर डाला. 56 इंच की छाती वाला बॉक्सर रिंग में उतरा. दूसरी तरफ रिंग में बेरोजगारी, किसानों की समस्या और बेरोजगारी वाला बॉक्सर खड़ा था. भीड़ में हिंदुस्तान की जनता थी. नरेंद्र मोदी के कोच आडवाणी और नितिन गडकरी समेत उनकी पूरी टीम खड़ी थी. देश ने सोचा बॉक्सर बेरोजगारी से लड़ेगा, 15 लाख खाते में डालेगा’.

इस कहानी को आगे बढ़ाते हुए राहुल ने कहा, ‘बॉक्सर रिंग में आया, कोच आडवाणी की तरफ देखा और एक घूंसा आडवाणी जी के मुंह पर मारा. आडवाणी जी चौंक गए. फिर वो अपनी टीम के पीछे भागा. गडकरी जी, जेटली जी, एक-एक कर सबको मारा. धाड़…धाड़.’

राहुल ने कहा इसके बाद बॉक्सर रिंग से उतर गया. जनता देख रही है कि ये बॉक्सर रिंग से कहां भाग रहा है. इसे तो समस्याओं से लड़ना है. राहुल ने कहा, ‘बॉक्सर भीड़ में घुसा और छोटे दुकानदारों को पकड़ा और दो मारे (नोटबंदी व गब्बर सिंह टैक्स). फिर बॉक्सर किसानों के पास पहुंचा. किसानों ने कर्ज व सही दाम की बात की. बॉक्सर ने किसानों के मुंह पर दो मारे. जनता ने देखा कि इस बॉक्सर को समझ ही नहीं आ रहा है इसको रिंग में किस चीज से लड़ना है’.

इस तरह राहुल गांधी ने पहलवानों की धरती हरियाणा से बॉक्सर और रिंग का उदाहरण देते हुए पीएम मोदी की आलोचना की. पीएम मोदी पर आडवाणी का अनादर करने का आरोप राहुल पहले भी लगाते रहे हैं.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved