Satya Darshan

मोदी के मंत्री अठावले ने कहा, मालेगांव विस्फोट में ATS के पास सबूत थे, प्रज्ञा ठाकुर को टिकट देना गलत

भोपाल (एसडी) | अप्रैल 30, 2019

मालेगांव विस्फोट की आरोपी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को एमपी के भोपाल संसदीय सीट से चुनाव लड़ाने के भाजपा के फैसले की केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने आलोचना की है.  जान लें कि अठावले भाजपा नेतृत्व वाली एनडीए गठबंधन के सहयोगी दल रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आरपीआई) के अध्यक्ष हैं.

इंडियन एक्सप्रेस के अनुसार, प्रज्ञा सिंह ठाकुर की उम्मीदवारी के बारे में पूछे जाने पर केंद्रीय मंत्री ने रविवार को कहा, प्रज्ञा सिंह का  नाम मालेगांव विस्फोट  मामले में आया था.  कहा कि महाराष्ट्र एटीएस के पूर्व प्रमुख हेमंत करकरे के पास  प्रज्ञा खिलाफ पर्याप्त सबूत थे.

साथ ही मंत्री श्री अठावले ने प्रज्ञा सिंह ठाकुर के उस बयान की भी निंदा की जिसमें उन्होंने कहा था कि करकरे की मौत उनके श्राप की वजह से हुई थी. अठावले ने बताया कि उनकी पार्टी आरपीआई ने मध्य प्रदेश में जबलपुर, सतना, रतलाम, मुरैना और सिधी से उम्मीदवार खड़े किये हैं. कहा कि वे इनके अलावा बाकी बची 24 सीटों पर भाजपा प्रत्याशियों का समर्थन करेंगे.

अठावले ने कहा, लोगों को बचाने के लिए आतंकियों से लड़ते हुए करकरे शहीद हो गये थे. मैं करकरे को लेकर साध्वी के बयान से सहमत नहीं हूं. हम इसकी आलोचना करते हैं. यह फैसला करना अदालत का काम है कि क्या सही है और क्या गलत. अगर हमारी पार्टी की बात होती तो हम उन्हें नहीं खड़ा करते.

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved