Satya Darshan

अजय राय के समर्थन में उतरा अपना दल, नामांकन में भी होंगे शामिल

वाराणसी (एसडी) | अप्रैल 27, 2019

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ अपना दल एवं जन अधिकार पार्टी के गठबंधन के तहत अपना दल के कार्यकर्ता मोदी को सीधी टक्कर दे रहे कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के समर्थन में उतर गए हैं। अपना दल ने शनिवार को महत्वपूर्ण पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित कर संगठन की समीक्षा की एवं चुनाव की रणनीति बनाई।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि वाराणसी लोकसभा क्षेत्र में मोदी से अजय राय की सीधी टक्कर है। विगत चुनाव में विपक्षी दलों के वोटों में बिखराव के कारण भारतीय जनता पार्टी की जीत आसान हो गई थी। परंतु इस बार के लोकसभा चुनाव में अजय राय मुख्य प्रतिद्वंदी है। 

उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार की रोजगार शिक्षा एवं अन्य मूलभूत सुविधाओं के सवाल पर विफलता से उभरे आक्रोश तथा अपना दल के समर्थन से वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय की जीत सुनिश्चित होगी।

यह तय किया गया कि अपना दल के कार्यकर्ता सोमवार को मलदहिया चौराहा स्थित पटेल प्रतिमा पर भारी संख्या में एकत्रित होकर नामांकन जुलुस में शामिल होंगे।

बैठक में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य श्री राधेश्याम पटेल, वाराणसी मंडल के अध्यक्ष राजेश पटेल, गगन प्रकाश यादव, राजनाथ राजभर, महेंद्र प्रताप मौर्य,पंकज सेठ, कन्हैया लाल पटेल एडवोकेट, उमेशचंद्र मौर्य, शिव शंकर पटेल, विनोद पटेल, भैया लाल पटेल, रवि प्रकाश पटेल, सुभाष सोनकर, राजा हाशमी, पन्ना लाल कवि आदि लोगों ने विचार व्यक्त किया।
                   

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved