Satya Darshan

उ.प्र. में अपराधियों के हौसले बुलंद, पीएम संसदीय क्षेत्र से मासूम छात्र दिनदहाड़े अपहृत

पंकज झा | अप्रैल 21, 2019

वाराणसी : शिवपुर थानाक्षेत्र के लोढान गाँव के रहने वाले रत्नाकर चौधरी का भांजा कक्षा आठ का छात्र आदित्य सिंह उर्फ अखिल सिंह पुत्र राजकुमार सिंह स्कूल जाते समय दोपहर करीब 11बजकर 15 मिनट पर अपने घर से गांव के ही बगल परमानन्दपुर स्थित विकास इण्टर कालेज में पढ़ने के लिए निकला। देर शाम होने तक जब बच्चा अपने घर नही पहुँचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की। 

तलाशी के क्रम में परिजनों ने जब विकास इंटर कालेज के प्रबंधक अशोक कुमार सिंह से पूछा तो परिजनों को बताया गया कि बच्चा स्कूल पहुँचा ही नही। यह सुनकर बच्चे के परिजनों के होश फाख्ता हो गए। परिजनों ने बच्चे की काफी खोजबीन की लेकिन कही कोई पता नही चला तो परिजनों ने शिवपुर पुलिस से अपने बच्चे के अपहरण की शिकायत दर्ज करायी है।  

शिकायत पर शिवपुर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए मासूम स्कूली छात्र की खोजबीन जारी कर दी लेकिन कही से कोई सुराग पता नही चल सका, वही मासूम बच्चे के अपहरण होने से माता व पिता तथा घर मे भाई बहन व मामा मामी का रो रोकर बुरा स हाल हो गया है।

हालत परिवार वालो की इतनी भयावह हो गयी है कि एक मासूम बच्चे के न रहने पर घर मे चिराग तक नही जलाया गया और सब भूखे पड़े हुए है और अपने बच्चे के लिए स्वयं से तलाश जारी रखे हुए हैं। लेकिन मासूम स्कूली छात्र का अभी तक कोई सुराग नही मिल सका है।

View More

Search

Search by Date

जनमत

वाराणसी से पीएम मोदी लोस चुनाव 2019 जीतेंगे?

Navigation

Follow us

Mailing list

Copyright 2018. All right reserved